दतिया विधानसभा क्षेत्र के लिये सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार से निर्वाचन के संबंध में चर्चा हेतु सर्किट हाउस में संपर्क किया जा सकता है

दतिया विधानसभा क्षेत्र के लिये सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार से निर्वाचन के संबंध में चर्चा हेतु सर्किट हाउस में संपर्क किया जा सकता है

-
दतिया | 10-नवम्बर-2018

   भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा निर्वाचन-2018 के लिये दतिया विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिये सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार आईएएस ऑफिसर नागालैण्ड को नियुक्त किया है। जिनका मोबाइल नम्बर 7067253068 है। श्री दिनेश कुमार दतिया सर्किट हाउस में रूके हुए हैं। कोई भी राजनैतिक दल का सदस्य, प्रत्याशी, प्रत्याशी का प्रतिनिधि अथवा अन्य कोई व्यक्ति विधानसभा निर्वाचन के संबंध में कोई भी चर्चा या शिकायत करना चाहे तो प्रतिदिन सायं 5 बजे से 6 बजे तक सर्किट हाउस में संपर्क कर सकता है।
   सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार ने बताया है कि विधानसभा निर्वाचन के संबंध में कोई भी व्यक्ति मोबाइल पर भी चर्चा कर अपनी बात रख सकता है। दतिया विधानसभा क्षेत्र के लिये नियुक्त सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार मतदान दिवस 28 नवम्बर तक दतिया भ्रमण पर रहेंगे।

कलेक्टर ने की प्रेक्षक से मुलाकात

   निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार से शनिवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री वीरेन्द्र सिंह रावत ने सर्किट हाउस पहुँचकर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान कलेक्टर श्री रावत ने सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार को निर्वाचन के संबंध में अब तक की गई व्यवस्थाओं से अवगत कराया। इसके साथ ही मतदान दलों के गठन, मतदान केन्द्रों की व्यवस्था एवं निर्वाचन के लिये अन्य प्रकार की व्यवस्थाओं से भी अवगत कराया।
   सामान्य प्रेक्षक श्री दिनेश कुमार ने भी भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के परिपालन में की गई तैयारियों की जानकारी ली।

Comments