जज बनकर निष्पक्ष फैसले लेना जीवन का लक्ष्य - दिव्या भदोरिया


गोहद - नगर के बड़ा बाजार निवासी पूर्व प्रधानाध्यापक स्व श्री उदयभान सिंह भदौरिया की सुपोत्री एवं अजय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू भदोरिया की पुत्री कुमारी दिव्या भदोरिया ने मन लगाकर पडाई करते हुए एक साथ एम एच सी ई टी ,क्लेट, आइलेट तीन परीक्षाये दी थी तीनों ही परीक्षा उत्तीर्ण की  परीक्षाओं की तैयारियों के लिए ग्वालियर , इंदौर मैं रहकर एकाग्र चित्त से मन लगाकर तैयारी की और आगे पढ़ाई करते हुए जज बनने की तमन्ना जाहिर की है कुमारी दिव्या भदोरिया ने की कामयाबी पर उनके पिता अजय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू भदोरिया ने नगर के प्रसिद्ध छेकुर बाले हनुमान जी मंदिर पर 51 किलो का घन्टा चढ़ाकर पुत्री के उज्जवल भविष्य की कामना की कुमारी भदोरिया ने बताया कि मेरे जो भी पढ़ाई की गई इसमें सारा ‌श्रेय मेरे माता-पिता एवं मरे गुरूजनो का है जिन्होंने हमेशा मेरा मनोबल बढ़ाया एवं मुझे कामयाब होने की प्रेरणा मुझे दादा दादी से मिली जिनके कारण आज जो खुशी मुझे हो रही है उससे ज्यादा खुशी मेरे परिजनों को हुई है मैं चाहती हूं कि आगे भी इसी तरह लगन व मेहनत से आगे बढ़ते हुए जज बनकर निष्पक्ष फैसले लेते हुए गरीब और असहाय लोगों की मदद कर सकूं

Comments

Post a Comment